रोहतक: दिल्ली से सप्लाई होती लड़कियां, कार में देते थे घिनोने काम को अंजाम

0

कमरे में नही करवा पाया तो कार में कराने लगा ‘गंदा काम’ और दिल्ली से लड़कियां सप्लाई होती थीं। पुलिस ने एक युवक संग तीन महिलाओं को दबोचा।

हरियाणा के रोहतक में पुलिस ने कच्चा चमारिया रोड स्थित श्मशान घाट से कार में देह व्यापार करते एक युवक सहित तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया है। पुरानी सब्जी मंडी थाना प्रभारी सुनीता ने बताया कि शुक्रवार को सूचना मिली थी कि एक युवक तीन महिलाओं को कार में बैठाकर कच्चा चमारिया रोड स्थित श्मशान घाट पर खड़ा है। आरोपी वहां ग्राहक के इंतजार में खड़ा था।

 पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने काले शीशे वाली कार में बैठे युवक और तीन महिलाओं से पूछताछ की। पहले तो महिलाएं और आरोपी युवक ने पुलिस को गुमराह करने का प्रयास किया, लेकिन जब पुलिस ने दबाव बनाया तो आरोपी ने सच्चाई उगल दी। आरोपी ने बताया कि वह कार में इन महिलाओं से देह व्यापार करवाता है। इसके बाद पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपियों की पहचान झज्जर के गांव दहकौरा निवासी सुभाष, दिल्ली के कैंप टिगरी निवासी महिला सुमन, मुंबई के शांति नगर निवासी सुभाष शारदा, असम के जुजील तेजपुर टिक्का निवासी सुरिपा खातून के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया, यहां उनकी जमानत मंजूर हो गई।

Loading...