रेड्डी ने बेटी की शादी के लिए 100 करोड़ रुपए किए सफेद

0

नई दिल्ली/बेंगलुरु: कर्नाटक के चर्चित खनन कारोबारी जी.जनार्दन रेड्डी पर बेटी की शादी के लिए 100 करोड़ का कालाधन सफेद करने का आरोप लगा है। एक सरकारी अफसर के ड्राइवर के सुसाइड नोट से यह सनसनीखेज खुलासा हुआ है। इससे रेड्डी मुश्किल में फंस सकते हैं।

ड्राइवर केसी रमेश ने 6 दिसंबर की शाम को एक लॉज में आत्महत्या कर ली थी। वह बेंगलुरु के विशेष जमीन अधिग्रहण अधिकारी एल. भीमा नाइक के सरकारी ड्राइवर थे। सुसाइड नोट के अनुसार रेड्डी और नाईक मिलकर उसका मानसिक शोषण करते थे।

न्यूज एजेंसी एनएआई ने शुरुआती ट्वीट में कहा कि ड्राइवर जनार्दन रेड्डी का है। बाद में बताया गया कि रमेश सरकारी अफसर नाईक का ड्राइवर था। रमेश ने लिखा कि उसे पता था कि रेड्डी कैसे अपने 100 करोड़ रुपए को सफेद कर रहे हैं। भीमा को पैसा बदलने के बदले 20 प्रतिशत कमीशन मिला था।

रेड्डी और भाजपा सांसद श्रीमल्लू शादी से पहले भीमा से मिलने के लिए बेंगलुरु के एक फाइव स्टोर होटल में कई बार मिलने आए थे। रमेश ने नोट में लिखा है कि 20 प्रतिशत हिस्सा लेने के अलावा भीमा नाईक कर्नाटक में 2018 में होने वाले चुनाव में टिकट लेने के लिए मदद चाहता था।

चर्चा में रही थी शाही शादी

पिछले माह हुई जनार्दन रेड्डी की बेटी की शादी काफी चर्चा में रही थी। शादी में ब्राह्मणी ने 17 करोड़ की साड़ी और 90 करोड़ के गहने पहने थे।

 

 

 

 

Loading...