रुद्रपुर सीजेएम कोर्ट में प्रिया शर्मा और सुधीर चावला की पेशी

0

एलाइड इंफ्रा प्लस एंड आदर्श की एमडी प्रिया शर्मा और उनके पार्टनर सुधीर चावला को पुलिस ने शुक्रवार को अलग-अलग मामलों में जिला मुख्यालय स्थित सीजेएम कोर्ट में पेश किया। कोर्ट में प्रिया-सुधीर ने अपने बयान दर्ज कराए। इसके बाद कोर्ट ने प्रिया और सुधीर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया।

रुद्रपुर कोतवाली में दर्ज फाजलपुर महरौला की जमीन संबंधी मामले में प्रिया शर्मा को शुक्रवार को पुलिस ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट कुसुम सानी की अदालत में तलबी के तहत पेश किया। अदालत में अपना वकील न होने पर न्यायाधीश ने उन्हें अपने वकील के जरिए ही अपना पक्ष रखने को कहा। उधर, किच्छा थाने में पंजीकृत दूसरे मामले में पुलिस ने प्रिया शर्मा और सुधीर चावला को सिविल जज सीनियर डिवीजन लक्ष्मण सिंह की अदालत पेश किया। बता दें केशर इंटरप्राइजेज के अपर महाप्रबंधक एएम गर्ग ने किच्छा थाने में मुकदमा दर्ज कराया था कि 21 अक्टूबर 2016 को उनका और प्रिया शर्मा का एक जमीन का सौदा हुआ था, लेकिन मार्च 2017 में उनका किसी कारणवश एंग्रीमेंट कैंसिल हो गया था। गर्ग का कहना था कि प्रिया ने उनकी कंपनी के अधिकारियों के फर्जी साइन कर और फर्जी दस्तावेज लगाकर जमीन में बिजली का कनेक्शन लेने को विद्युत विभाग में आवेदन किया था।

इसकी भनक लगने पर गर्ग ने किच्छा थाने में प्रिया के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। इसके अलावा भी किच्छा थाने में प्रिया शर्मा और सुधीर चावला के खिलाफ 419,420, 467, 471, 120 बी के तहत मुकदमा दर्ज था। दोनों मामलों में प्रिया-सुधीर को शुक्रवार को तलबी के तहत कोर्ट में पेश किया गया था। जहां से कोर्ट ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। यहां से फिर पुलिस प्रिया शर्मा को हल्द्वानी जेल और सुधीर चावला को नैनीताल जेल ले गई।

Loading...