राष्ट्रपति चुनाव से पहले राहुल गांधी जाएंगे इटली

0
  • राष्ट्रपति चुनाव से पहले राहुल गांधी जाएंगे इटली

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में किसान आंदोलन को लेकर शिवराज सरकार के खिलाफ अपनी आवाज मुखर करने वाले कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जल्द ही छुट्टियों पर जाने वाले हैं। किसान आंदोलन के बाद कांग्रेस अब अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए रणनीति तैयार कर रही है। लेकिन इस अहम चुनाव से पहले राहुल गांधी को अपनी नानी की याद आई है। जी हां, दरअसल राहुल गांधी अपनी नानी से मिलने के लिए जल्द ही छुट्टियों पर जाएंगे। राहुल ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा ‘नानी और परिवार से मिलने कुछ दिनों के लिए छुट्टी पर रहूंगा। उनके साथ कुछ समय बिताना चाहता हूं।’

राहुल की छुट्टी पर कांग्रेस का बयान

राहुल गांधी की छुट्टी को लेकर कांग्रेस ने बयान दिया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि राहुल गांधी अपनी 93 वर्षीय नानी से मिलने जा रहे हैं। यह भारतीय संस्कृति है जिसमें परिजनों और दादा-दादी का ख्याल रखा जाता है।

भाजपा ने ली चुटकी

राहुल की छुट्टी पर भाजपा ने चुटकी ली है। भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा हम भी बच्चे थे जब गर्मियों की छुट्टी में अपने ननिहाल जाते थे। विजयवर्गीय ने कहा कि राहुल गांधी से आप देश या किसानों की चिंता की अपेक्षा ना करें। वो पिकनिक मनाने के लिए राजनीति करते हैं।

कब है राष्ट्रपति चुनाव

देश के अगले राष्ट्रपति के लिए 17 जुलाई को मतदान होगा। नामांकन वापस लेने की अंतिम तिथि 1 जुलाई होगी। राष्ट्रपति चुनाव के लिए पोल आवश्यक हुआ तो 17 जुलाई को वोट डाला जाएगा। मतगणना 20 जुलाई को होगी। सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक वोटिंग का समय तय किया गया है।

 

Loading...