रात के सन्नाटे में दिल्ली के CP में होती है शर्मनाक हरकतें, तस्वीरें विचलित कर देंगी

0

राजधानी के सबसे पॉश इलाके कनॉट प्लेस में हुई महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला अभी ठंड़ा भी नहीं पड़ा था की। 24 घंटे बाद कनॉट प्लेस में किन्नरों यानी ट्रांस्जेंडरों ने ऐसी करतूत कर दी की। लोगों ने खुद ही आंखें नीची करके निकला उचित समझा। यूं तो दिल्ली को देश में सबसे ज्यादा महिलाओं के लिए असुरक्षित माना जाता है। लेकिन ट्रांसजेंडरों ने बीच चौराहे में नंगा नाच करके दिल्ली को शर्मसार करने का काम किया।

बीते गुरुवार को सुबह जब महिला एक इमारत की छत पर गई थी। उसी दौरान एक युवक ने उसको पकड़ लिया और उसी के सामने हस्तमैथुन करने लगा। जिसके बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुटी थी, और आरोपी की तलाश में जुटी थी। घटना का खुलासा करने के लिए पुलिस की टीमें लगी थी, और कनॉट प्लेस में पुलिस चौकसी में लगी थी। तभी शनिवार की रात नशे में झूमते, हंगामा करते कनॉट प्लेस के आउटर सर्किल पर किन्नरों ने कब्जा कर लिया।

कनॉट प्लेस पर मॉर्डन कपड़े पहने, सजे संवरे किन्नरों की भीड़ देखकर आपको अंदाजा भी नहीं होगा की ये लड़की है या किन्नर। सुरक्षा में लगी पुलिस भी इन किन्नरों को कुछ नहीं बोल पाती क्योंकि पता नहीं कब कौन सा लड़की निकल आए। ऐसे में किसी आम आदमी क्या मजाल जो रोके-टोके। ऐसा ही मामला शनिवार को आया जब एक नौजवान पुलिस वाले ने एक किन्नर को जो किसी आम आदमी को परेशान कर रहा था। सिपाही ने उसे रात के करीब 2 बजे रोका तो वो पुलिसकर्मी पर भड़क गया। हद तो तब हो गई जब उसने उन पुलिस वालों के सामने ही बीच सड़क पर अपने कपड़े उतारने शुरु कर दिए। उसके साथी उसे रोकने की कोशिश करते हैं. लेकिन वह नहीं माना।

नाराज किन्नर ने लगभग अपने आधे कपड़े उतार भी दिए. वह एक पुलिस वाले को मारने के लिए चप्पल भी फेंकी है. पुलिस वाले बचाव की मुद्रा में आ गए हैं। किन्नर के गुस्से का शिकार पुलिसकर्मी चुपचाप अपनी कार और बाइकों पर सवार हो कर निकल गए। लेकिन ये सारा हंगामा यूं ही चलता रहा।

एक ही रात में दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनॉट प्लेस के ये अलग-अलग मंजर आपको सोचने पर मजबूर कर देंगे कि आखिर कोई रात में इन रास्तों से किस हिम्मत के साथ गुजरे. खासकर महिलाएं ऐसे माहौल में खुद को कितना सुरक्षित महसूस करेंगी। जबकि एक दिन पहले ही महिला ने पुलिस को बताया था की हस्तमैथुन करने के पहले आरोपी युवक उसके स्तनों की ओर इशारा कर रहा था। जिसने उसे असहज किया और गुस्सा दिलाया। जैसे ही उसने दूर जाने की कोशिश की, आरोपी ने उसे पकड़ लिया। पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने आरोपी से पुलिस को फोन करने की धमकी दी। उसके बाद भी उसने उसे जाने नहीं दिया और हस्तमैथुन किया। उसने भागने से पहले महिला का मोबाइल फोन भी छीन लिया।

Loading...