देश की सबसे Sexy और Hot विधायक, भाजपा के टिकट पर जीत हासिल की

0

देश की सबसे HOT महिला MLA अंगूरलता डेका ने असम के बतद्रोवा से भाजपा के टिकट पर जीत हासिल की. अंगूरलता डेका ने चुनाव में कांग्रेस के गौतम बोरा को हराया.

शHOT महिला MLA अंगूरलता डेका

उन्होंने जिस सीट से जीत हासिल की वहां मुस्लिम की संख्या काफी अधिक बताई जाती है. वहां पर बांग्लादेश से भारत आए हुए लोगों की संख्या काफी अधिक है.

डेका फिल्म एक्ट्रेस भी हैं. डेका कई बंगाली और असमिया फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. साथ ही उन्हें फोटो शूट का भी शौक है. अंगूरलता डेका ने पहली बार राजनीति में कदम रखा साथ ही उन्हें सफलता भी मिली.

HOT महिला MLA अंगूरलता डेका

बीजेपी की चुनावी रणनीति

पार्टी ने असम के चुनाव में अपनी रणनीति को बदलते हुए इस बार सर्बानंद सोनोवाल को पहले से ही सीएम पद का उम्मीदवार घोषित कर दिया था. केंद्रीय मंत्री बनने के बाद से ही सीएम पद के उम्मीदवार सोनोवाल का कद काफी बड़ा हो चुका था और पार्टी भी एक चमत्कार की उम्मीद उनसे कर रही थी. आखिर बीजेपी का ये दांव काम आ गया और बीजेपी की जीत हुई.

सर्बानंद सोनोवाल का जन्म 31 अक्टूबर 1962 को हुआ था, उन्होंने डिब्रूगढ़ यूनिवर्सिटी से पढ़ाई की है. सर्बानंद ने अपने राजनीतिक करियर की शुरुआत 1992 से की थी. 1992 से 1999 तक को ऑल आसाम स्टूडेंट यूनियन के प्रेसिडेंट भी रहे. सोनोवाल ने असम गण परिषद ज्वाइन किया और 2001 में विधायक चुने गए. 2004 में पहली बार पूर्व केंद्रीय मंत्री पबन सिंह घाटोवर को हराकर वो लोकसभा में पहुंचे थे.

2011 में असम गण परिषद से विवाद के बाद उन्होंने बीजेपी का दामन थाम लिया. 2012 में उन्हें बीजेपी के असम यूनिट का अध्यक्ष बनाया गया. 2014 के लोकसभा चुनाव में लखीमपुर सीट से जीत के बाद वो केंद्रीय मंत्री बने. 2015 में एक बार फिर उन्हें असम चुनाव की कमान दी गई और उन्हें सीएम का उम्मीदवार बनाया गया.

Loading...