युवती से था एकतरफा प्यार, फेसबुक पर बनाया फर्जी प्रोफाइल, फिर शुरू की गंदी हरकत!

0
युवती के नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाया
बताया जा रहा है कि फेसबुक पर फर्जी एकाउंट चलाने वाला यह शख्स चोरी का फोन इस्तेमाल कर रहा था। आरोपी की पहचान शाहपुर क्षेत्र के इस्टर्नपुर, पादरी बाजार निवासी राहुल के रूप में हुई है। आरोप है कि युवक ने अपने जानने वाली युवती के नाम से फेसबुक पर एक फर्जी प्रोफाइल बनाया था।

[ads1]

अश्लील पोस्ट डालना शुरू किया
बताया गया कि युवती से वह एक तरफा प्यार करता था। उसकी शादी तय हो जाने की जानकारी मिलने पर रिश्ता तोड़ने के लिए युवक ने यह षड़यंत्र रचा है। आरोप है कि युवक ने युवती के नाम से फेसबुक एकाउंट बनाया। युवती के एकाउंट से कई लोगों को मित्र बनाने के बाद अश्लील पोस्ट डालना शुरू कर दिया।

[ads1]
पुलिस ने छापेमारी कर किया बरामद
कुछ दिन बाद इस बात की जानकारी युवती के परिजनों को हुई तो उनके होश उड़ गए। परिजनों ने एसएसपी से मिलकर इसकी शिकायत की। एसएसपी ने साइबर सेल को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस की मदद से युवक के मोबाइल पर फोन करने के बाद साइबर सेल ने शाहपुर पुलिस के साथ छापेमारी कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

[ads1]

चोरी का था मोबाइल फोन
एसएसपी गोरखपुर रामलाल वर्मा ने बताया कि ‘छानबीन में पता चला कि जिस मोबाइल से फेसबुक चला रहा था, वह एक लेखपाल का है। कुछ दिन पहले उनका मोबाइल चोरी हो गया था। आरोपी से पूछताछ कर पुलिस यह पता लगाने के प्रयास में है कि चोरी का मोबाइल उसके पास कैसे पहुंचा।’

Loading...