मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने छापा मारा तो इस हाल में भागे लड़के-लड़कियाँ – देखिए

    0

    लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को लखनऊ के गोमतीनगर में आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने इस मसाज पार्लर पर छापा मारकर सात लड़कियों और कुछ लड़को को गिरफ्तार किया है। पुलिस के हाथ ग्राहकों के नाम वाली डायरी लगी है, जिससे कुछ बड़े लोगों के नाम सामने आने की उम्मीद है।

    मसाज पार्लर में चल रहा था सेक्स रैकेट

    गोमतीनगर यूपी की राजधानी लखनऊ के रिहायशी इलाको में आता है। यहां के विनयखंड में पुलिस ने सुचना मिलने के बाद आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे एक सेक्स रैकेट पर छापा मारकर सात लड़कियों और कुछ लड़कों को गिरफ्तार किया है। पुलिस जब वहां पहुँची तो पुलिस वालो को देखकर वहां भगदड़ मच गई और कई युवक वहां से भाग निकले। सुत्रों के मुताबिक, पुलिस के हाथ कुछ अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान भी मिले हैं।

    चौकाने वाली बात ये है कि पकड़ी गई लड़कियों की उम्र 20 से 22 साल के बीच है। लखनऊ के रिहायशी इलाके में सेक्स रैकेट की खबर को सुनकर लोग सन्न हैं। लोगों को इस बात पर भरोसा भी नहीं हो रहा कि यहां सालों से पार्लर की आड़ में सेक्स रैकेट चल रहा था। यह छापा रात करीब 10 बजे बिल्डिंग की घेराबंदी करके मारा गया। पुलिस जब अंदर पहुंची तो वहां छोटे-छोटे केबिन में लड़के-लड़कियां आपत्ति जनक हालत में दिखे।

    आपत्ति जनक हालत में दिखे लड़के-लड़कियां

    पुलिस को देखते ही वहां भगदड़ मच गई और कई लड़के वहां से नंगे ही भाग गए। हालांकि, छापेमारी टीम ने सात लड़कियों को गिरफ्तार कर लिया। इसी दौरान नंगे भाग रहे गोमतीनगर निवासी कमलेश यादव को दौड़ाकर पकड़ा गया। सेक्स रैकेट में वहां के सोनू यादव नाम के युवक का नाम आया है। पुलिस को तलाशी के दौरान अश्लील फिल्मों की सीडी, यौन वर्धक दवाएं, शराब और नशे के अन्य सामान भी मिले है।

    गोमतीनगर पुलिस थाना प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला के मुताबिक, विनयखंड स्थित एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा ऐंड मसाज पार्लर में कथित सेक्स रैकेट चलाये जाने की सूचना मिलने के बाद वहां छापेमारी की गई थी। पुलिस जब अंदर पहुंची तो वहां छोटे-छोटे केबिन में लड़के-लड़कियां आपत्ति जनक हालत में दिखे। कई लड़के वहां से नंगे ही भाग गए। मौके से पुलिस ने 7 लड़कियों और 2 लड़को को आपत्ति जनक स्थिति में गिरफ्तार किया है।

    Loading...