मरियम नवाज ने जिस्‍म की आग की खातिर कर डाला पाकिस्‍तान का सौदा

0

maryam-nawaz-sharif-1

जहां एक ओर पाकिस्‍तान भारत के दवाब से जूझ रहा है वहीं दूसरी ओर पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री और उनका परिवार अपने ही देश में विपक्ष के निशाने पर हैं। पाकिस्‍तान सरकार और पाक आर्मी के बीच हुई हाई-कांफिडेंशियल मीटिंग की पूरी इंफॉरमेशन लीक होने के मामले में ना सिर्फ नवाज शरीफ घिरे हुए हैं बल्कि उनकी बेटी मरियम भी बुरी तरह फंस गई हैं। मरियम के इस नए कांड को उनके पुराने वाले MMS से जोड़कर पेश किया जा रहा है। जबकि पाकिस्तान तहरीक ए इंसाफ पार्टी के चीफ इमरान खान मरियम पर सीधा-सीधा आरोप लगा चुके हैं।

इमरान खान कह चुके हैं कि मरियम देश की सुरक्षा के लिए खतरनाक हो सकती हैं। मरियम के पुराने MMS स्‍कैंडल और पाक सरकार की सीक्रेट इंफारमेशन लीक होने के दोनों मामलों में क्‍या ताल्‍लुक है साफ तौर पर कह पाना मुश्किल है। लेकिन, सोशल मीडिया पर ही पाकिस्‍तान के कुछ लोगों ने ऐसा दावा किया है कि मरियम ने अपनी बुरी आदतों को लेकर पाकिस्‍तान का सौदा कर दिया है। हालांकि पुष्टि तौर पर इस मामले पर कोई भी कुछ नहीं कह रहा है। पाक सरकार और मुस्लिम लीग के नेताओं का कहना है कि ये सिर्फ मरियम और नवाज शरीफ को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है। जिस तरह से इस सारे मसलों को पेश किया जा रहा है वैसा कुछ नहीं है। लेकिन, हकीकत कुछ और भी हो सकती है।

इससे पहले भी जब पाकिस्‍तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम का MMS लीक हुआ था तब ये भी ये दावा किया गया था कि वीडियो में दिखने वाली महिला मरियम नहीं है। बल्कि कोई और है। ये काम उन्‍हें सिर्फ बदनाम करने के लिए किया गया। लेकिन, हर कोई इस बात बखूबी जानता है कि अकसर महत्‍वपूर्ण जानकारियां हासिल करने के लिए कोई किसी भी हद तक जा सकता है। सीक्रेट इनफॉरमेंशन को हासिल करने के लिए लोगों को किसी भी ट्रैप में फंसाया जा सकता है। नवाज शरीफ की बेटी मरियम पर आरोप लगाए जा रहे हैं कि उन्‍होंने ही मीडिया को सीक्रेट इंफॉरमेशन लीक की। सवाल ये उठाए जा रहे हैं कि जब मरियम मीडिया को खबरें लीक कर सकती हैं तो फिर दूसरों को क्‍यों नहीं।

पाकिस्‍तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई भी इस बात को मानती है कि पाकिस्‍तान में कई विदेशी एजेंट सक्रिय रहते हैं। जिसमें पुरुष भी होते हैं और महिलाएं भी शामिल होते हैं। ये एजेंट किसी से भी सीक्रेट इफॉरमेशन हासिल करने के लिए कुछ भी करते हैं। अगर एजेंट महिला होती है वो सीक्रेट इंफॉरमेशन को हासिल करने के लिए उस शख्‍स के साथ हम बिस्‍तर होने में भी परहेज नहीं करती है। ऐसा ही मामला पुरुष एजेंटों के साथ भी होता है। अगर वो सीक्रेट इंफॉरमेशन के लिए किसी महिला को अपने जाल में फंसाता है तो वो उसके लिए किसी भी हद तक जाने को तैयार रहता है। यहां तक कि वो उस महिला की हर जरुरत को भी पूरा करने से गुरेज नहीं करता है। क्‍योंकि यहां मसला सीक्रेट इंफॉरमेशन का होता है।

Loading...