भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों की सूची को बीजेपी ने बताया निराधार

0

कई सारी सोशल मीडिया और मीडिया साइट्स में प्रकाशित हो रही कथित भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा प्रत्याशियों की सूची को बीजेपी ने निराधार बताया है। बीजेपी ने कार्यकर्ताओ और आम जनता से अपील की है कि ऐसी किसी भी सूची पर गौर ना किया जाए।  दरअसल वॉट्सएप ग्रुप और अन्य सोशल साइट्स पर भारतीय जनता पार्टी की विधानसभा प्रत्याशियों की सूचि वायरल हो रखी है। इन सूचियो में कई विधानसभा वार कई प्रत्याशियों को टिकट मिलने की सुचना है तो किसी में संभावित प्रत्याशियों की सूचि दिखाई गयी है। वहीँ बीजेपी से टिकट की दावेदारी कर रहे नेताओ को इस सूची ने परेसानी में डाल दिया है जबकि की कार्यकर्ताओं में भ्रम है कि क्या वाकई में ये सूचि सच तो नहीं।

इसी असमंजस की स्थिति को दूर करने के लिए बीजेपी प्रदेश मिडिया प्रभारी देवेन्द्र भसीन ने इस प्रकार की किसी भी सूचि को एक फर्जी सूचि करार देते हुए सभी लोगो और  कार्यकर्ताओ से अपील की इस प्रकार की किसी भी सूची पर ध्यान न दिया जाए।
भसीन का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी में विधानसभा प्रत्याशियों के चयन का अधिकार पार्टी के केंद्रीय संसदीय बोर्ड के पास सुरक्षित है और अभी तक इस विषय में वहां कोई चर्चा तक भी नहीं हुई है । इसलिए सभी को इस प्रकार के शरारती तत्वों की  शरारत से  सावधान  रहने की आवश्यकता है । भारतीय जनता पार्टी ऐसी सभी सोशल मीडिया और प्रिंट मीडिया साइट्स की जांच करेगी और षडयंत्रकारियों के विरुद्ध आवश्यक कार्यवाही करेगी ।

Loading...