फिर से सबकुछ उतार शावर के नीचे न्यूड हुईं राधिका, फोटो वायरल

0

अपने न्यूड सींस को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार भी उनके कुछ न्यूड फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहें हैं। इन फोटोज में वो शॉवर के नीचे न्यूड नजर आ रही हैं।

हालांकि, उन्होंने अपनी बॉडी को प्लास्टिक के एक पर्दे से ढंका हुआ है। बताया जा रहा है कि राधिका की अपकमिंग फिल्म ‘बम्बईरिया’ के सीन की हैं, जिसमें वे मेघना नाम की पब्लिसिस्ट का रोल करने जा रही हैं।

फिल्म के डायरेक्टर माइकल ई वार्ड ने कन्फर्म किया है कि ये उनकी फिल्म के सीन हैं, जिन्हें उस वक्त के आसपास ही शूट किया गया था, जब अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मैडली’ से राधिका की न्यूड क्लिप वायरल हुई थी।

गौरतलब है कि अप्रैल में राधिका आप्टे का एक वीडियो WhatsApp पर वायरल हुआ था, जिसमें वे न्यूड दिखाई दे रही थीं। दरअसल, ये वीडियो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मैडली’ का शॉट था, जिसे इंटरनेशनल ऑडियंस के लिए रिलीज किया गया था। इसे लेकर अनुराग ने मुंबई पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में अज्ञात शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी।

वायरल हो रहे इस वीडियो के बारे में सफाई देते हुए माइकल ने कहा कि उनका रियल लाइफ कंट्रोवर्सी का फायदा उठाने का कोई इरादा नहीं है। वे कहते हैं ‘यह सीन हमारी स्क्रिप्ट का हिस्सा था और राधिका यह बात जानती थीं।’

Loading...