पकिस्तान में बम विस्फोट, 4 की मौत 19 घायल

0
पाकिस्तान एक बार फिर बम विस्फोट के चपेट में आ गया है. बता दें कि पकिस्तान के क्वेटा शहर में एक बम विस्फोट हो जाने से चार की मौत और 19 लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. जानकारी के मुताबिक, इस धमाके में पुलिस के वाहनों को निशाना बनाया गया था.

पकिस्तान में बम विस्फोट 
पाकिस्तान के दक्षिणी पश्चिमी शहर क्वेटा में एक बम विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गयी है। इसके अलावा इस विस्फोट में 19 लोग घायल हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स और पुलिस के अनुसार विस्फोट शहर के बस स्टेशन के नजदीक शरिअब रोड से गुजर रहे पुलिस के वाहनों को निशाना बनाकर किया गया है। बता दें कि विस्फोट में महिलाएं और बच्चे भी गंभीर रूप से घायल हैं।

कमांडर को बनाया गया निशाना 
जानकारी के मुताबिक एफसी कमांडर के वाहन को आतंकियों ने निशाना बनाया था, लेकन सौभाग्यवश उस दौरान वे गाड़ी में मौजूद नहीं थे। अभी तक किसी आतंकी संस्था ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है, लेकिन बताया जा रहा है कि सुरक्षा बलों को अक्सर तालिबानी आतंकी या बलूच नेशनलिस्ट निशाना बनाते हैं। जैसे कुछ दिनों पहले एक पाकिस्तानी पुलिस ऑफिसर के साथ उसके तीन परिवार वालों को मोटरसाइकिल पर हथियारबंद आतंकियों ने बलूचिस्तान में मौत के घाट उतार दिया था।

विस्फोट में कई लोग गंभीर रूप से घायल 
सिविल हॉस्पिटल क्वेटा के प्रवक्ता वासिम बैग ने बताया कि विस्फोट के बाद हमें 4 लोगों की लाशें मिली और 19 लोग घायल थे। घायलों में कुछ लोगों की स्थिति अभी भी बेहद गंभीर है। बता दें कि पिछले महीने पाकिस्तान के दक्षिण-पश्चिम प्रांत बलूचिस्तान में दो ग्रेनेड विस्फोट में 38 लोग घायल हुए थे।

Loading...