अभिषेक ने एेश्वर्या के साथ काम करने से किया मना

0
जबरदस्त चर्चा है कि अभिषेक बच्चन ने अपनी अाने वाली फिल्म में पत्नी ऐश्वर्या के साथ काम करने से मना कर दिया है. दोनाें ने लंबे अरसे से साथ काम नहीं किया है, फिर भी अभिषेक चाहते हैं किसी कम उम्र की लड़की को फिल्म में रखा जाए.
यूं तो दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. शादी के बाद से दोनों सिर्फ ‘रावण’ और ‘सरकार राज’ जैसी फिल्मों में ही साथ दिखे. तब यह चर्चा भी चली थी कि एेश्वर्या अब सिर्फ अभिषेक के साथ ही काम करेंगी, लेकिन एेसा हुआ नहीं.

खबरी ने बताया ‘ ऐश्वर्या अगली फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड थीं, लेकिन अभिषेक उनके साथ काम नहीं करना चाहते हैं. ‘हाउसफुल 3’ की सफलता के बाद अभिषेक अब अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म ‘लेफ्टी’ की तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म में डायरेक्टर प्रभुदेवा और को-प्रोड्यूसर बंटी वालिया होंगे.
चूंकि यह अभिषेक बच्चन की होम प्रोडक्शन फिल्म है, इसलिए ऐश्वर्या इसमें काम करना चाहती हैं लेकिन अभिषेक ने फिल्म में लीड रोल के लिए ऐश्वर्या की जगह किसी यंग्स्टर एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दी है. अभिषेक को लगता है कि फिल्म में रोल के लिए ऐश्वर्या की उम्र ज्यादा है और वो काफी मैच्योर लगती हैं. इस रोल के लिए कोई यंग एक्ट्रेस ही फिट रहेगी.’
Loading...