नोटबंदी की खुली पोल, भाजपा पदाधिकारी के साथ 20 लाख रूपये से ज्यादा नए नोट बरामद

0

images

तमिलनाडु के सलेम में हस्थम पट्टी पुलिस ने कुमारासामीपट्टी रोड पर भाजपा युवा शाखा सचिव की गाड़ी से तकरीबन 20 लाख रूपये जब्त किये। आपको ये जानकर हैरानी होगी की ये 20 लाख रूपये सब नए नोटों मे थे, जो की गत शनिवार रात हुयी वारदात मे सामने आये थे।

हस्थम पट्टी पुलिस स्टेशन से पुलिस ने कहा की एक कार को नाकाबंदी के दौरान शहर मे आने रोका गया था, जिसमे वाहन की जांच के दौरान एक बैग मे तकरीबन 926 नोट 2000 और 1530 नोट 100 के पाए गए।

पूछताछ के दौरान पाया गया की कार का मालिक बीजेपी युवा शाखा सचिव अरुण (36) हैं। नोट कहाँ से आये और क्या करने के लिए लेकर जाए जा रहे हैं, इन सवालों का सही कारण न बताने के चलते उन पैसो को जब्त कर लिया गया हैं। कुछ दिनों मे ये पैसा जिला कोषागार मे जमा करा दिया जाएगा।

आगे की जांच पड़ताल जारी हैं, पुलिस जल्द ही आयकर विभाग को इसके बारे मे तलब करेगी। अब लग रहा हैं मोदी जी नाकामयाबी जग जाहिर होने वाली हैं, उनके फैलाये गए भ्रम पर से जल्द ही पर्दा उठने के आसार हैं। पहले आंतकवादियों के पास नए 2000 का नोट मिलना और अब इन्ही के पदाधिकारियों के पास बड़ी संख्या मे नए नोट मिलना।

इस वारदात से विपक्षी पार्टियों की उस बात को साबित करने का मौका मिला हैं जिनमे कहा गया था के नोटबंदी फैसले मे बीजेपी वाले मिली भगत मे शामिल हैं।

Loading...