नेशनल फुटबाल खिलाड़ी के भाई की देहरादून में संदिग्ध मौत

0

नेशनल फुटबॉल खिलाड़ी मनीष मैठानी के भाई पीयूष मैठानी (28)  शास्त्रीनगर नेहरू कालोनी की संदिग्ध परिस्थितियों में इलाज के दौरान मौत हो गई।

नेहरू कालोनी थानाध्यक्ष ने बताया कि पीयूष मैठानी 27 जनवरी की रात घरवालों से अपने दोस्त विक्रम के यहां जाने की बात कहकर निकला था। अगले दिन दीपनगर स्थित निर्माणधीन मकान के नीचे घायल अवस्था में पीयूष मिला। उसे दोस्तों ने कैलाश अस्पताल में भर्ती करवा दिया। गुरुवार को उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना के अगले दिन पीयूष के परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया था।

अभी तक के जांच पड़ताल में पता चला है कि पीयूष नशे के हालत में अपने दोस्त विक्रम निवासी दीपनगर के यहां रात को गया। विक्रम ने पीयूष को नशे के हालात में देखकर पास में अपने दोस्त के निमार्णधीन मकान के फर्स्ट फ्लोर पर सुला दिया। अगले दिन सुबह पता चला कि पीयूष मकान के नीचे बेहोशी के हालत में पड़ा हुआ है। इसके बाद पीयूष के परिजन और विक्रम आदि दोस्तों ने उसे अस्पताल  में भर्ती करवाया था। उन्होंने बताया कि परिजनों की ओर से अगर कोई तहरीर आती है तो उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Loading...