नारियल VS पाइन एप्पल : मोदीजी के झूठ का सेंटर नहीं चलने वाला-कांग्रेस

0

नरेंद्र मोदी अक्सर राहुल गांधी की स्पीच का मजाक उड़ाते हैं। बुधवार को यूपी के महाराजगंज की रैली में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया। उन्होंने राहुल के ‘नारियल जूस’ वाले बयान का मजाक उड़ाया। लेकिन कांग्रेस पीएम पर हमलावर हो गई। कांग्रेस का कहना है कि राहुल ने ऐसा बोला ही नहीं। उन्होंने नारियल की जगह पाइन एप्पल जूस का जिक्र किया था। मोदी गलत बयान देकर लोगों से झूठ बोल रहे हैं। कांग्रेस ने सोशल मीडिया पर सच को बताने के लिए मोदी और राहुल की स्पीच का एक वीडियो भी जारी किया है।मणिपुर में राहुल की रैली के बाद वहां के कुछ अखबार ने पाइन एप्पल जूस की जगह नारियल जूस का जिक्र किया। इसके बाद सोशल मीडिया पर यह बात वायरल हो गई।

कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि अब वे मणिपुर में नारियल का जूस निकालेंगे और इंग्लैंड में बेचेंगे। गरीब से गरीब बच्चे को मालूम है कि नारियल का पानी होता है, जूस नहीं। अब नारियल होता है केरल में और वे कहते हैं कि मणिपुर में इसका जूस निकालेंगे। यूपी में कहते हैं आलू की फैक्ट्री लगाएंगे। क्या आलू फैक्ट्री में पैदा होता है? अब कांग्रेस के पास ऐसे होनहार लोग हैं जो नारियल का जूस इंग्लैंड में बेचेंगे और यूपी में आलू की फैक्ट्री लगाएंगे।”
– हालांकि, पीएम मोदी ने इस दौरान राहुल गांधी का नाम नहीं लिया।
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि मोदी को शासन के बजाए अगर मजाक ज्यादा पसंद है तो सिद्धू से कहूंगा कि कपिल के कॉमेडी शो में उन्हें भी साइड रोल दिलवा दें। उन्होंने राहुलजी के बयान को लेकर झूठ कहा।
– उन्होंने ट्वीट कर एक वीडियो भी जारी किया और लिखा कि मोदीजी, थोडा तो जिम्मेदार बनिए। आपके झूठ का जूस सेंटर ज्यादा दिन नहीं चलने वाला।
Loading...