नशे में धुत्त ट्रक चालक ने दो भाइयों को रौंदा, मौके पर मौत

0
रुड़की के कलियर में कावड़ पटरी मार्ग पर तेज रफ्तार कन्टेनर ने साइकिल सवार दो युवकों को कुचल दिया जिससे दोनो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गयी। जब लोगों ने ट्रक को रोकने की कोशिश की तो ट्रक चालक ने ट्रक की रफ्तार बढ़ा दी जिससे आस-पास खड़े लोग भी बाल-बाल बचे. ट्रक चालक नशे कि हालत में बताया जा रहा है.
ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर उसकी जमकर धुनाई कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनो के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेज दिया वहीं पुलिस ने चालक को  गिरफ्तार कर कन्टेनर को कब्जे में ले लिया।
दोनो युवक इकराम और मोबीन कलियर निवासी थे, जो सिडकुल कंपनी से छुट्टी के बाद वापस घर आ रहे थे जैसे ही दोनों साईकिल से कलियर पहुंचे तभी तेज़ रफ़्तार ट्रक ने दोनों को टक्कर मार दी।दोनों युवकों की मौत से गांव में मातम का माहौल है।
रुड़की सीओ एस.के सिंह ने बताया कि कलियर निवासी दो युवक सिडकुल से काम कर साइकिल से वापस घर लौट रहे थे…दोनों युवकों की ट्रक की टक्कर लगने से मौत हो गयी साथ ही पुलिस ने जानकारी में बताया कि दोनो युवक एक ही परिवार के थे, जो चचेरे भाई थे. दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और चालक को गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर दिया  है.
Loading...