नए साल में चैता की चैत्वाली का बड़ा धमाका, इस दिन लांच होगा वीडियो

0

अपनी बेजोड़ गायन शैली के दम पर देश विदेश में लाखों लोगों को अपना मुरीद बनाने वाले अमित सागर एक बार आंछरी जागर चैता की चैत्वाली से नए साल में बड़ा धमाका करने जा रहे है। 30 जनवरी को अमित का ऑफिशियल वीडियो लांच होगा।

30 जनवरी को चैता की चैत्वाली का आधिकारिक वीडियो लांच होने जा रहा है। जिससे सुपरहिट गढ़वाली नंबर का जादू नए साल में भी बरकरार रहेगा। उत्तराखंडी लोकसंगीत में गिटार, ड्रम, सेक्सोफोन, माउथ ऑर्गन आदि वाद्य यंत्रो के प्रयोग से फ्यूजन का नया रंग भरने वाले यूवा संगीतकार व गायक अमित सागर नए साल पर प्रशंसकों को चैता की चैत्वाली के आधिकारिक वीडियो का तोहफा देने जा रहे है।

नयारघाटी के सुप्रसिद्ध गढ़ लोकगायक स्व चंद्रसिंह राही को समर्पित उनके चैता की चैत्वाली गीत को यू ट्यूब व फेसबुक पर लोगो का जबरदस्त रिस्पॉस मिल रहा है। अमित ने बताया कि प्रशंसको के विशेष आग्रह पर तैयार किया गया चैता की चैत्वाली का ऑफिशियल वीडियो फिलहाल एडिटिंग प्रक्रिया से गुजर रहा है। विजय भारती व अमित सागर के निर्देशन में तैयार वीडियो में पूजा रावत के साथ अमित सागर स्वयं अभिनय करते नजर आएंगे। अमित ने बताया कि 30 जनवरी को ऑफिशियल वीडियो की रीलीज के बाद फरवरी में मशहूर गायक लेजली लुईस व उनकी जुगलबंदी का एक और गीत प्रशंसको को नजर किया जाएगा।

Loading...