दो साल के बेटे का घोंट दिया गला, सुसाइड नोट पढ़कर आ जाएंगे आंखों में आंसू

0

भिलाई। छत्तीसगढ़ के भिलाई में एक युवक ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की गला दबाकर निर्ममता से हत्या कर दी। इसे बाद युवक ने खुद भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक युवक ने कुछ साल पहले अंतरजातीय विवाह किया था, जिससे उसके परिवार वाले नाखुश थे और लगातार मिल रहे तानों से परेशान युवक ने ऐसा खौफनाक कदम उठा लिया।

इंटरकास्ट मैरिज से जुड़ा है मामला

मामला छत्तीसगढ़ के भिलाई का है, जहां इंटरकास्ट मैरिज करने वाले एक शख्स ने पूरे परिवार की आहुती दे दी। मिला जानकारी के मुताबिक इस युवक ने आज से करीब छह साल पहले किसी दूसरे समुदाय की लड़की से विवाह कर लिया था, जिसके बाद से उसके परिवारवाले खासा नाराज थे। अंतरजातीय शादी से क्षुब्ध परिवार शख्स से अलग रह रहा था और शख्स अपने दादा-दादी के पास रह रहा था। वारदात वाली रात अशोक ड्यूटी से वापस आया और अपने कमरे में सोने चला गया। जब सब लोग सो गए तो अशोक ने पत्नी गेश्वरी, बेटी रागिनि और 2 साल के बेटे सागर की गला घोंट कर हत्या कर दी। तीनों को मारने के बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी।

 

पड़ोस की बच्ची ने देखी लाश

वारदात के अगले दिन जब पड़ोस की बच्ची किसी काम से अशोक के घर गई तो दरवाजा बंद था। बच्ची ने जैसे ही दरवाजा खोला सामने अशोक की फंदे से झूलती लाश देखकर वह चौंक गई। उसने इस बात की जानकारी परिवार के अन्य सदस्यों को दी।

 

सुसाइड नोट में लिखा था ये

मामले की जानकारी मिलने के बाद एएसपी मौके पर पहुंचे और शव के पास के एक डायरी बरामद की। उसने डायरी में एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमें लिखा था कि हमने एक साथ जीने और मरने की कसमें खाई थीं। दादाजी मैं आपका लाडला बेटा नहीं बन पाया। घर के कागजात मेरी अलमारी में रखे हैं। इसमें मेरे घरवालों का कोई हाथ नहीं है उन्हें परेशान ना किया जाए।

 

Loading...