देखिये क्या माँगा है मुख्यमंत्री की पत्नी ने, मुख्यमंत्री से और क्यूँ खुश हैं…..

0

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत से किसी खास ने शिक्षा और पहाड़ में बने स्कूलों की हालत सुधारने की अपील की है। उस खास शख्स ने सीएम से कहा है कि आप जल्द राज्य का विकास कर स्कूलों की हालत में सुधार लाये। ये खास शख्स कोई और नहीं बल्कि खुद मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र रावत जी की धर्मपत्नी सुनीता रावत जी हैं.

सुनीता पेशे से उत्तराखंड के अजबपुर में प्रथमिक विद्यालय में शिक्षका है। और सन 1992 से वो शिक्षा विभाग को अपनी सेवाएं दे रही है ।पति के सीएम बनने के बाद सुनीता हालाँकि उतना समय छात्रों को पढ़ाने के लिए नहीं निकाल पा रही है ।सुनीता का कहना है कि वो अपनी जॉब से बहुत प्यार है और उन्हें खुसी है कि उनके पति सीएम बने है तो शिक्षा और स्कूलों में सुधार आ पायेगा.

सुनीता का कहना है की जब से उनके पति सीएम बने है तब से घर में मेहमानों के आने जाने का सिलिसला लगातार जारी है और वो इस बीच घर में ज्यादा काम होने की वजह से स्कूल में नहीं जा पा रही है। सुनीता का कहना है कि है हालाँकि सीएम बनते ही उनके पति ने उनसे पूछा था कि क्या तुम अब भी एक अध्यपिका के रूप में काम करना चाहती हो या नहीं ये तुम देखो तो मैने उनसे कह दिया है की हां में ये काम जारी रखूंगी। त्रिवेंद्र का पूरा परिवार बड़ा ही सादगी वाला है। और अब उनकी पत्नी सुनीता चाहती है कि सीएम साहब स्कूलों की बिगड़ती हालात को सुधारें.

Loading...