दिल्ली: 21 वर्षीय कॉलेज छात्रा से गैंगरेप, 5 आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

0

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार फिर गैंगरेप का शर्मनाक मामला सामने आया है। फरीदाबाद में दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाली 20 वर्षीय छात्रा से गैंगरेप के आरोप में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। एक आरोपी अभी भी फरार है। आरोपियों में पीड़िता के दोस्त भी शामिल है। पुलिस के मुताबित लड़की ने कॉलेज प्रशासन और लाजपत नगर पुलिस थाने में इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसके दो दोस्त गौरव और सनी उसे बाइक से 3 फरवरी को बाइक से कॉलेज फंक्शन के बाद एक पार्टी के लिए फरीदाबाद ले गए थे। लड़की ने जाने से मना किया तो उन लोगों ने कहा कि उसकी (पीड़िता) एक महिला मित्र और अन्य दोस्त भी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि गौरव और सचिन नाम के आरोपी पीड़िता को एक दोस्त के घर फरीदाबाद ले गए, जहां गौरव, सचिन, सनी और रोहताश ने कथित तौर पर उसके साथ रेप किया। साथ ही इस घटना के बारे में किसी को न बताने के लिए धमकाया। इसी दौरान पांचवें आरोपी सचिन ने उसे दिल्ली तक लिफ्ट देने के बहाने के कार में उससे दुष्कर्म किया। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 376D, 120B, 506 के तहत केस दर्ज करके तुरंत मामले की जांच शुरू कर दी।

पीड़िता के साथ हुए हादसे ने उसे बुरी तरह से तोड़ दिया और आघात पहुंचाया है। इस सदमे के कारण पीड़िता कई दिनों तक क्लास लेने के लिए कॉलेज भी नहीं गई। बाद में उसने इस संबंध में कॉलेज प्रशासन को जानकारी दी और लाजपत पुलिस स्टेशन में 18 फरवरी को मामला दर्ज कराया। पुलिस ने गौरव, सनी और रोहताश को पकड़ लिया है। साथ ही मुख्य साजिशकर्ता माने जा रहे बंटी को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। फरार चल रहे आरोपी सचिन की तालाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पीड़िता साउथ दिल्ली के एक कॉलेज में हिस्ट्री थर्ड ईयर की स्टूडेंट है।

पीड़ित छात्रा ने पुलिस को बताया कि आरोपी युवकों ने कुछ दिन पहले भी उसे अपने साथ ले जाने की कोशिश की थी, लेकिन छात्र ने उस दौरान छात्र ने उनके साथ जाने से मना कर दिया था। इसके बाद ही आरोपियों ने कॉलेज में होने वाले प्रोग्राम के दौरान उससे संपर्क किया और उसे फरीदाबाद घूमने चलने की बात कही।

Loading...