दिल्ली की इस एंटरटेनमेंट कंपनी ने अब देहरादून में अपने एक आॅफिस का संचालन शुरू कर दिया है।

0
विभिन्न कार्यक्रमों के साथ राजधानी  पहुंची ‘द कबीर एंटरटेनमेंट कंपनी‘
3 अप्रैल, देहरादून- एंटरटेनमेंट व शाॅपिंग प्रेमियों के लिए ‘द कबीर एंटरटेनमेंट कंपनी‘ अब दूनवासियों के लिए विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों के साथ राजधानी सिटी आ चुकी है। दिल्ली की इस एंटरटेनमेंट कंपनी ने अब देहरादून में अपने एक आॅफिस का संचालन शुरू कर दिया है। सबसे खास बात यह है कि, ‘द कबीर एंटरटेनमेंट कंपनी‘ इस साल की धमाकेदार शुरूआत देहरादून में ‘द बार्गेन फेस्ट‘ के साथ करने जा रहा है।
शहरवासियों को अब न सिर्फ शाॅपिंग व विभिन्न प्रकार की एग्जीबिसन के अवसर प्राप्त होंगे, बल्कि इस कंपनी द्वारा मनोरंजन के कई अवसर भी उपलब्ध करवाए जाएंगे।
बातचीत के दौरान कंपनी के फाउंडर सम्राट कुमार राॅय ने कहा कि, देहरादून में मनोरंजन के क्षेत्र में कार्य करना उनकी हमेशा से इच्छा रही। दूनवासियों के लिए समय-समय पर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन द कबीर एंटरटेनमेंट कंपनी का मुख्य उद्देश्य है ।
इससे पहले भी ‘द कबीर एंटरटेनमेंट‘ राजधानी सिटी में बेस्ट आॅफ इंडो एशिया एग्जीबिसन, नाॅर्थन इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड फेयर, बेस्ट आॅफ इंडो पार्क एग्जीबिसन आदि आयोजित करवा चुके है। इसके अलावा मनोरंजन के लिए बादशाह, लकी अली, जैसी प्रख्यात हस्तियों को दूनवासियों से रूबरू भी करवाया हैं।
कंपनी के फाउंडर सम्राट कुमार राॅय इंडिया इंटरनेशनल ट्रेड इवेंट आॅर्गनाइजेशन (आई.आई.टी.ई.ओ) के डायरेक्टर भी हैं। गुजरात गवर्नमेंट, उत्तरप्रदेश, हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, झारखंड व अन्य राज्यों की सरकार के साथ अब तक कई ट्रेड फेयर आयोजित करवा चुके हैं।
Loading...