दर्दनाक हादसा : पगफेरे के लिए नई नवेली दुल्हन जा रही थी मायके, 10 सवारी वाली गाड़ी में 16 लोग कैसे

0

10 सवारी वाली गाड़ी में 16 लोग कैसे थे
ये कोई क्यों नहीं जानना चाहता अब तो रोज पहाड़ों में ऐसी खबरे आने लगी है लपरवाई से गाड़ी चलना आम बात हो गई है इन लोगों के लिए

यात्रियों से भरी बोलेरो जीप धारनाधार के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिससे उसमें सवार 11 लोग घायल हो गए। 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी चकराता में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत होने पर तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जीप में 16 यात्री सवार थे। गनीमत यह रही कि वाहन गहरी खाई में नहीं गिरा।

शादी के चार दिन बार पगफेरे के लिए नई नवेली दुल्हन अपने मायके जाने के लिए निकली। लेकिन तभी दर्दनाक हादसा हो गया। यात्रियों से भरी बोलेरो जीप धारनाधार के पास अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। जिससे उसमें सवार 11 लोग घायल हो गए। 108 एंबुलेंस से सभी घायलों को सीएचसी चकराता में भर्ती कराया गया। जहां गंभीर हालत होने पर तीन लोगों को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। जीप में 16 यात्री सवार थे। गनीमत यह रही कि वाहन गहरी खाई में नहीं गिरा। जानकारी के अनुसार चिल्हाड गांव के नीटू का विवाह 4 दिन पूर्व हुआ हुआ था। बृहस्पतिवार को वह अपनी पत्नी और कुछ परिजनों के साथ ससुराल जा रहा था। शाम तीन बजे त्यूनी-चकराता मोटर मार्ग पर धारनाधार के पास चालक वाहन से नियंत्रण खो बैठा और जीप सड़क पर ही पलट गई सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला और 108 एंबुलेंस सेवा से सीएचसी चकराता में भर्ती कराया। घायलों की पहचान चालक कमल (25) पुत्र कलमू, मुस्कान (17) पुत्री सुल्तान, रीना (18) पुत्री नीटू, मुन्ना (12) पुत्र खीमा, प्रमेश (20) पुत्र पतरू, कलमू (55) पुत्र झिंगिया, प्रमिला(17) पुत्री जगत राम सभी निवासी चिल्हाड़, मिनाक्षी (14) पुत्री मुन्ना निवासी दोधा चकराता। क्ष्मी(17) पुत्री शिबू निवासी बायला, चमन सिंह(17) पुत्र नांदकू निवासी टिपऊ, विक्की(17) पुत्र पातिया निवासी भुपऊ चकराता के रूप में हुई। जिसमें से गंभीर हालत होने पर प्रमिला, कलमू और विक्की को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया।

Loading...