‘दंगल गर्ल’ जायरा वसीम के साथ फ्लाइट में हुई छेड़छाड़, रोते हुए कहा कि उसने…

    0

    दंगल गर्ल जायरा वसीम के साथ बड़ी ही चौंकाने वाली घटना हुई है। दरअसल, जायरा ने एक शख्स पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। जायरा ने एक लाइव वीडियो के जरिए ये आरोप लगाया है। जायरा ने बताया कि फ्लाइट में उनके पीछे बैठे शख्स ने उनके साथ गलत हरकत की और फ्लाइट क्रू में से किसी ने भी उनकी मदद नहीं की।

    जायरा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, ‘मेरे पीछे बैठा अधेड़ उम्र का शख्स कम लाइट का फायदा उठा रहा है वो अपने पैरों से मेरी गर्दन और पीठ को रगड़ रहा है।’जायरा द्वारा लिया गया फोटो

    (इंस्टाग्राम पर जायरा ने वीडियो के जरिए दिखाया शख्स का पैर)

    पहले जब मैंने इसका विरोध किया तो उसने फ्लाइट टर्बुलेंस की बात कही, लेकिन जब उसने फिर ऐसा किया तो मैंने कोशिश की कि मैं इसका वीडियो बना लूं, लेकिन लाइट कम होने की वजह से ये नहीं हो पाया।

    लाइव वीडियो कर बताया अपना दर्द

    जायरा जब मुंबई पहुंची तो उन्होंने एक लाइव वीडियो भी किया। इस लाइव वीडियो में वो रोते हुए अपने साथ हुई घटना के बारे में बता रही थीं। उन्होंने कहा, वहां सभी लोग थे, लेकिन किसी ने भी मेरी मदद नहीं की। ये बहुत ही गलत हुआ।

    एयरलाइन्स की सफाई

    न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, विस्तारा एयरलाइन्स ने कहा कि हम जायरा की शिकायत को देखते हुए इस घटना की जांच करेंगे। कार्रवाई के लिए जायरा को पूरा सपोर्ट भी देंगे।

    We @airvistara have seen the reports regarding @ZairaWasimmm experience with another customer on board last night. We are carrying out detailed investigation and will support Zaira in every way required. We have zero tolerance for such behaviour.

     

    नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया 

    बता दें कि जायरा वसीम का जन्म 23 अक्टूबर, 2000 को जन्मू-कश्मीर में हुआ था। आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ से जायरा ने बॉलीवुड डेब्यू किया था। फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़े। इसके बाद जायरा आमिर की दूसरी फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में नजर आईं। इस फिल्म के लिए जायरा को नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया।

     

    Loading...