झारखंड की महिला से दून के ड्राइवर ने किया दुष्कर्म, अश्लील फोटो खींची; वीडियो भी बनाया

झारखंड की एक विधवा को शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का आरोप है कि देहरादून निवासी ड्राइवर ने उससे कई बार पैसे भी लिए। अश्लील फोटो और वीडियो भी बनाए। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि रांची झारखंड निवासी एक महिला 2018 में घूमने के लिए हरिद्वार आई थी। उसी दौरान निजी बस चालक मोहित से जान पहचान हुई थी। महिला के वापस लौटने पर दोनों के बीच मोबाइल पर बातचीत होने लगी। मार्च 2019 में मोहित लोडिंग गाड़ी लेकर पटना आया हुआ था, जहां मोहित ने महिला को मिलने के लिए बुलाया।

कुछ दिन बाद मोहित ने महिला को फोन कर कहा कि उसकी भतीजी के दिल में छेद है, जिसके लिए उसे रुपये की जरूरत है। महिला ने 17 हजार रुपये बैंक खाते में ट्रांसफर कर दिए। मोहित ने उसे बताया कि रोडवेज में उसकी नौकरी लगने वाली है। नौकरी लगते ही वह शादी कर लेगा। अप्रैल 2021 में कुछ रुपये लेकर उसे फिर हरिद्वार बुलाया और एक होटल में ले जाकर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म किया।

पीड़िता ने ये भी आरोप लगाया है कि मोहित ने उसकी वीडियो और फोटो भी बनाए, जिनके आधार पर वह उसे ब्लैकमेल कर धमकियां दे रहा है। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि आरोपित मोहित शर्मा निवासी वायलेट रोड, चंद्रमणि थाना क्लेमेंटाउन देहरादून के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

मोटर चोरी कर ले जा रहे युवक की धुनाई

पथरी क्षेत्र के बादशाहपुर गांव में मोटर चोरी कर रहे एक युवक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। इससे हंगामा हो गया। आरोपित के माफी मांगने पर ग्रामीणों ने चेतावनी देकर उसे छोड़ दिया गया। गांव बादशाहपुर में शनिवार की रात एक युवक ने ग्रामीण का बिजली से चलने वाला पानी का मोटर चोरी कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *