‘चैता की चैत्वाली’ गीत के वीडियो का इंतजार खत्म, इस दिन होगा रिलीज

0

सोशल साइट्स पर धूम मचाने वाले चैता की चैत्वाली गीत के वीडियो के लिए प्रशंसकों को अब ज्यादा इंतजार नहीं करना होगा। गीत का वीडियो बनकर तैयार हो गया है। इसी माह 25 मार्च को वीडियो गीत रिलीज होगा।

लोकगायक अमित सागर का जागर गीत चैता की चैत्वाली का ऑडियो इसी साल 9 मार्च को रिलीज हुआ था। इस गीत ने फेसबुक, यू ट्यूब समेत अन्य सोशल साइट्सों पर खूब धूम मनाई। अलग अंदाज के म्यूजिक में बने यह गीत लोगों को खूब पसंद आ रहा है। अब तक एक करोड़ तीन लाख लोग यू ट्यूब पर इस गीत को सुन चुके हैं। कई लोग  गीत पर अपने अंदाज में वीडियो भी बना चुके हैं, लेकिन गीत का असली वीडियो अब बनकर तैयार हो गया है। इसका फिल्मांकन बेनीताल, श्रीनगर, सिरोबगड़, मसूरी आदि स्थानों पर किया गया।

वीडियो में नायिका (आछरी) की भूमिका पूजा रावत निभा रही हैं। डांस ग्रुप में अंकित, ऐनी, संतोषी, काजल, पूनम, रितु, रेनू, सतीश हैं। निर्देशन गायक अमित सागर और विजय भारती ने किया है। 25 मार्च को देहरादून प्रेस क्लब में वीडियो गीत रिलीज होगा। वीडियो में चैत के माह में फूलों के बीच नृत्य करती आछिरयां दिखाई गई है। गायक अमित सागर ने बताया कि चैता की चैत्वाली पारंपरिक जागर गीत है। लोगों को यह गीत खूब पसंद आया है। 800 से अधिक लोगों ने इस पर वीडियो भी बनाया है, जो असली वीडियो अब बनकर तैयार हुआ है। मुझे उम्मीद है लोगों को यह वीडियो गीत भी खूब पसंद आएगा।

Loading...