गर्लफ्रेंड के शौक पूरे करने को चोर बना 12वीं का छात्र

0

देहरादून: कहते हैं शौक बड़ी चीज है, लेकिन जिस शौक को पूरा करने के लिए गलत हथकंडे अपनाने पड़े ऐसा शौक छोड़ ही दें तो बेहतर। दून में एक 12वीं का छात्र अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरे करने के लिए बाइक चोर बन गया। आखिरकार उसका हश्र भी वही हुआ जो हर अपराधी का होता है। पुलिस ने उसे चोरी की बाइक समेत धर दबोचा और कोर्ट में पेशकर सलाखों के पीछे भेज दिया।

गर्लफ्रेंड को महंगे होटल-रेस्तरां में ले जाने और घुमाने-फिराने के लिए पैसे की जरूरत होती थी, जिसके लिए बाइक चोरी करना ही सबसे आसान काम लगा। यह बयान था गिरफ्तार छात्र का। पुलिस पूछताछ में छात्र ने पूरी दास्तां बयां की।

युवक की पहचान मनीष तोमर उर्फ आर्यन पुत्र मांगेराम ग्राम बिजरौल थाना दोघट जिला बागपत के रूप में हुई। एसओ प्रेमनगर नरेश राठौर ने बताया कि मनीष यहां देहराखास में किराये पर रहता है और एक स्कूल में इंटर का छात्र है। इसके अलावा छात्र की निशानदेही पर मसूरी क्षेत्र से चोरी की गई एक और बाइक बरामद कर ली गई। पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ऐसे हुआ गिरफ्तार

दरअसल, शिवचरण भट्ट निवासी एफआरआइ कॉलोनी रविवार को किसी काम से प्रेमनगर बाजार गए थे। उन्होंने अपनी बाइक एमडीडीए पार्क के सामने खड़ी कर दी। थोड़ी देर बाद लौटे तो बाइक वहां से गायब थी। सूचना पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी। सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर बाइक चुराते युवक का चेहरा दिखा। इसके बाद पुलिस ने इलाके में सघन चेकिंग अभियान चलाया, जिसमें एक युवक चोरी की बाइक के साथ टी-स्टेट के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

 

Loading...