क्यूँ हो रही हैं पॉर्नस्टार्स की मौत, एक महीने में 2 की मौत इस हालत में मिली लाश

0

पॉर्न इंडस्ट्री को एक और झटका लगा है। फेमस मॉडल अगस्त एम्स के बाद एक और पॉर्न स्टार ने आत्महत्या कर ली है। डेलीस्टार की खबर के मुताबिक पॉर्नस्टार यूरिजन बेल्ट्रन की मौत हो चुकी है। बता दें कि यूरियन बेल्ट्रन को लोग यूरी लव के नाम से भी जानते हैं। 31 साल की महिला मॉडल की मौत से पॉर्न इंडस्ट्री को जोरदार झटका लगा है।

‘महिला ने 2004 में पहली अपनी पहली आधिकारिक वेबसाइट लॉन्च की थी। पॉर्नस्टार प्लैटिनम ने एक दर्दभरे संदेश में यूरियन की मौत की पुष्टि की है। पॉर्नस्टार ने लिखा, ‘हम यह भारी दिल से लिख रहे हैं। पॉर्नस्टार प्लैटिनम परिवार इस बात से दुखी है कि परिवार का एक सदस्य अब हमारे साथ नहीं है।’पिछले एक महीने में पॉर्नस्टार की मौत का यह दूसरा मामला है। यूरी के साथ काम करने वाले निक्की मिलो ने बताया कि यूरिजन की मौत ड्रग्स के ओवर डोज के कारण हुई है। उन्होंने बताया, ‘यूरी की लाश उसके बेड के पास पड़ी मिली। बेड के पास कई दवाएं भी मिली।’

यूरिजन बेल्ट्रन की मौत के बाद कई पॉर्नस्टार ने दुख व्यक्त किया है। उन्होंने बताया कि यूरी एक बेहद प्यारी थी। बता दें कि अगस्त एम्स की मौत के दुख से इंडस्ट्री अभी उबरी नहीं थी। अगस्त की मौत को आत्महत्या बताया जा रहा है। हालांकि एम्स की मौत के कारणों का खुलासा अभी तक नहीं हो पाया।

Loading...