कोविड केयर सेंटर में एंबुलेंस चालक ने महिला से किया दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

0

कोविड केयर सेंटर में भर्ती एक महिला से एंबुलेंस चालक ने उसके कमरे में घुसकर दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी को किसी तरह से बाहर धकेल कर महिला ने कमरा भीतर से बंद किया। इसके बाद महिला ने अपने परिजनों को फोन पर सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर  जेल भेज दिया है।

कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी बहू चार सितंबर को कोरोना संक्रमित पाई गई थी। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से उसे कोतवाली के पास अस्थाई कोविड सेंटर में रखा गया है।

आरोप है कि 12 सितंबर की रात बिझौली  निवासी एक एंबुलेंस चालक उसके कमरे में घुसा गया और अश्लील हरकत करने लगा। आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म का भी प्रयास किया।

महिला ने साहस का परिचय देकर किसी तरह आरोपी को कमरे के बाहर धकेल दिया और कमरा अंदर से बंद कर लिया। इसके बाद उसने फोन के जरिए परिजनों को सूचना दी।

परिजनों ने कोविड केयर सेंटर के बाहर जाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी। साथ ही आरोपी के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी। तहरीर के आधार पर पुलिस ने जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू की।

एसएसआई देवेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बिझौली निवासी आरोपी  इरफान को गिरफ्तार कर उसका मेडिकल परीक्षण कराया गया। इसके साथ ही उसे जेल भेज दिया गया है। बताया कि महिला उप निरीक्षक मामले की जांच कर रही हैं।

Loading...