कांग्रेस के बड़े-बड़े लोग भी जिस नेता से किनारा करते थे, अखिलेश जी आपने उसे गले लगा लिया : PM

0

नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को यूपी में चौथी चुनावी रैली की। उन्होंने कहा कि चुनाव तो मैंने बहुत देखे हैं। सभी पार्टियां अपनी तैयारियों में लग जाती हैं। लेकिन यूपी में मैंने नई चीज देखी। यहां के सीएम अखिलेश अलग ही तैयारी कर रहे थे। उन्होंने सपा और पुलिस को इस काम में लगाया था कि जनता के बीच लोकप्रिय और गुंडागर्दी के खिलाफ आवाज उठाने वालों की लिस्ट बनाओ। पिछले एक साल में बीजेपी नेताओं को जेलों में ढूंस दिया गया।अखिलेश जी कान खोलकर सुन लो। 11 मार्च को जब नतीजे आएंगे तो सब कच्चा चिट्ठा खुल जाएगा

pm का राहुल गांधी पर निशाना : कांग्रेस के बड़े-बड़े लोग भी जिस नेता से किनारा करते थे। अखिलेश जी आपने उसे गले लगा लिया। कोई ऐसी गलती कैसे कर सकता है।

मोदी ने कहा- ” एक सभा में मैंने पूछा कि सूरज ढलने के बाद बहन-बेटी घर से निकल सकती है क्या? एक शख्स मेरे पास आया और कहा कि आपने गलत बोला, क्योंकि तपते सूरज में भी बहन-बेटियां अकेली नहीं निकल पाती हैं।”
“बदायूं जिले में जब गैंगरेप हुआ तो सपा नेताओं ने जो बयान दिए। मैं उन्हें बोलूंगा तो मुझे शर्मिंदगी होगी। जब यूपी में बहन-बेटियों की सुरक्षा की बात आए तो यहां के सीएम मीडिया को गाली देते हैं।”
 “यूपी में सपा और कांग्रेस के नेता समझते हैं कि हमारे राजपाठ में कोई घुस नहीं सकता है।
Loading...