अपने बच्चे को लेकर देह व्यापार करने पहुंची युवती

0

किच्छा के दो होटलों और रुद्रपुर की एक आवासीय कॉलोनी में चल रहे सैक्स रैकेटों का पुलिस ने खुलासा किया है। जिसमें इस गंदे धंधे का एक ऐसा पहलु सामने आया जिससे जानकर हर किसी का दिल पसीज गया। रुद्रपुर के तपस्या विहार में पकड़े गये सैक्स रैकेट संचालक शबाब ने तीस हजार में युवतियों का सौदा होटल मालिकों के साथ किया था।

दो माह पूर्व ही उसने तपस्या विहार में तीन कमरों का कमरा किराये पर लिया था। इनमें से एक कमरे में वह देह व्यापार संचालित करता था। दिल्ली की एक युवती अपने बच्चे के साथ उसके घर पर धंधा करने पहुंची थी। जो थाने में भी अपने बच्चे के साथ बैठी रही। उस बच्चे की मासूमियत देखकर पुलिस कर्मियों का दिल पसीज गया। पता चला कि चार दिन पूर्व ही उसने होटल में युवतियों को पहुंचा दिया था। रुद्रपुर के मामले में प्रदेश के साथ ही दिल्ली तो किच्छा में असोम की युवतियां शामिल थीं पुलिस ने इसके संचालकों को जेल भेजने के साथ ही पकड़ी महिलाओं को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है। रविवार को सिडकुल चौकी में एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि कुछ समय से जिले में अनैतिक देह व्यापार संचालित किये जाने की सूचना मिल रही थी। एसएसपी के निर्देशन में इसकी धरपकड़ के लिए एसपी क्राइम कमलेश उपाध्याय के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। शुक्रवार देर रात गंगापुर रोड स्थित तपस्या विहार में सीओ गदरपुर कमला बिष्ट, प्रशिक्षु आईपीएस आयुष अग्रवाल और एसओजी प्रभारी तुषार बोरा ने अपनी टीम के साथ छापेमारी की।
इसमें देह व्यापार का संचालन करने वाले इंदिरा कॉलोनी निवासी शबाब और उसके साथी अमिर खान सहित दो युवतियों को हिरासत में लिया गया।
टीम को काफी आपत्तिजनक सामग्री के साथ करीब 15 हजार की नकदी मिली। आरोपियों से पता चला कि संचालक ने कुछ युवतियां किच्छा के होटलों में भी भेजी हैं।

Loading...