इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जा रही जाह्नवी कपूर और उनके ब्वॉयफ्रेंड की यह वीडियो

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर 19 साल की हैं और इंस्टाग्राम पर आने वाली उनकी तस्वीरों और फिल्मों में डेब्यू करने की खबरों के लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। हालांकि इस सब के अलावा जिस चीज को लेकर वह सबसे ज्यादा सुर्खियों में रहीं वह था उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड अक्षत रंजन के साथ उनका रिश्ता। इससे पहले भी जाह्नवी की लिप लॉक की तस्वीरें इंटरनेट पर आ चुकी है और अब जाह्नवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड अक्षत के साथ डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो को तीन दिन के अंदर 42 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।
श्रीदेवी और बोनी कपूर की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। जहां एक तरफ करण जौहर के प्रोडक्शन बैनर के तले अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर कपूर तैयारियां कर रही हैं। वहीं उनके कथित ब्वॉयफ्रेंड साथ फोटो लगातार खबरों में छाई हुई हैं। हाल ही में जाह्नवी की शिखर के साथ एक फोटो इंटरनेट पर दिख रही है। लेकिन जो चीज खास है वो यह कि इसमें श्रीदेवी और बोनी कपूर भी साथ में नजर आ रहे हैं। जिस वजह से यह आम फोटो नहीं रह जाती। इसमें शिखर और जाह्नवी श्रीदेवी और बोनी कपूर के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।
बता दें कि 2016 में रिलीज हुई मराठी फिल्म ‘सैराट’ साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक साबित हुई। लोगों को फिल्म की कहानी, स्टार कास्ट और बाकी चीजें इतनी पसंद आईं कि इसे देखने के लिए दर्शकों की लाइन लग गई। अब जब इस फिल्म का हिंदी रीमेक बनाने की बातें हो रही हैं, और बॉलीवुड के कई बड़े निर्देशक इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीदने पर नजरें गढ़ाए हुए हैं, ऐसे में खबरें आई हैं कि निर्देशक करण जौहर ने पहले ही इस फिल्म के रीमेक राइट्स खरीद लिए हैं और उन्होंने अपनी फिल्म की एक्ट्रेस भी तय कर ली है।

https://www.instagram.com/p/BQowXeDF0XO/?taken-by=jhanvikapoor

Loading...