आगरा: आशिक ने अपनी प्रेमिका को गोली मारकर खुद भी दी जान

0
एटा के अलीगंज में एक सिरफिरे आ‌शिक ने स्कूल जा रही छात्रा को गोली मारकर खुद भी जान दे दी और युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छात्रा ने अस्पताल ले जाते वक्त दम तोड़ दिया। आपको बता दे कि मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है लेकिन छात्रा के घरवालों ने इस बात से इनकार कर दिया। गोली मारने वाला युवक शादीशुदा था। पुलिस के पास कोई पक्ष शिकायत लेकर नहीं आया है।

बताया गया है कि एटा के अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव कैंठा निवासी स्वा‌ति (18) अलीगंज के स्कूल में इंटरमीडिएट की छात्रा थी। बुधवार को सुबह वह अपने घर से स्कूल के लिए निकली थी। रास्ते में एलटीसी फार्म हाउस के पास गांव डाकमंगलिया निवासी युवक‌ योगेश उर्फ पिंकू (24) मिल गया। योगेश ने छात्रा को रोकने का प्रयास किया तो वह नहीं रुकी।

इसके बाद तैश में आकर योगेश ने तमंचे से छात्रा के गोली मार दी और फिर एक गोली खुद को भी मार ली। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल छात्रा को अलीगंज के अस्पताल में भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल एटा के लिए रेफर कर दिया गया। पुलिस के अनुसार अस्पताल पहुंचने से पहले ही छात्रा ने दम तोड़ दिया।

घटना की सूचना पर लड़की के परिवारीजन भी आ गए। बताया गया है कि योगेश शादीशुदा था और आए दिन छात्रा को परेशान करता था। दोनों में प्रेम संबंध की बात भी कही जा रही है, हालांकि छात्रा के परिवारीजनों ने इससे इनकार किया है। पुलिस का कहना है कि कुछ दिन पहले ही छात्रा के परिवारीजन युवक की शिकायत करने उसके घर गए थे। वहां उनकी योगेश के परिवारीजनों से कहासुनी भी हुई। मामले में अभी किसी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Loading...