पहाड़ के विपिन ने मायानगरी मुंबई में बनायीं पहचान

0

फिल्म स्टार अक्षय कुमार की अप कमिंग फिल्म बच्चन पाण्डेय इन दिनों चर्चा में है इसकी ख़ास बजह भी है,फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। ये आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा से टकराएगी। पोस्टर की बात करें तो इसमें अक्षय साउथ इंडियन लुक में नजर आ रहे हैं। उन्होंने ब्लैक लुंगी पहनी हुई है। माथे पर सफेद चंदन का तिलक लगा रखा है। चहरे पर घनी मूंछे हैं और गले में मोटी-मोटी चेन नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उनके हाथ में मार्शल आर्ट का अहम हथियार नान चाक नजर आ रहा है।

अब बात फिल्म के उत्तराखंड कनेक्शन की बच्चन पाण्डेय का स्क्रीन प्ले उत्तराखंड मूल के राइटर विपिन उनियाल ने लिखा है|

विपिन उनियाल इससे पहले कई टीवी शोज के स्क्रीन प्ले लिख चुकें है उत्तराखंड के टिहरी जिले के छोटे से गाँव खाला -खंडकरी के मूल निवासी युवा लेखक विपिन उनियाल ने बच्चन पाण्डेय का स्क्रीन प्ले लिख कर मुंबई फिल्म इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री मारी है बतौर लेखक विपिन मुंबई में कई सालों से काम कर रहे है टीवी के कई शो लिखने के बाद विपिन  ने अब अक्षय कुमार के लिए लिखी है उन्होंने बताया साजिद नाडियावाला प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली इस फिल्म  को लिखना उनके लिए एक चुनौती था.

इससे पहले विपिन ने काफी सारे हिट टेलीविजन शो जैसे कॉमेडी नाईटस विद कपिल, कॉमेडी क्लासेज, सावधान इंडिया, हैप्पी आवर्स, लाल इश्क व फियर फाइल्स आदी शो की स्क्रिपट भी उन्होंने ही लिखी है उन्होंने बताया की इसके आलावा उनकी 2-3  और फिल्मे भी आ रही हैं.

Loading...