दून की दीक्षा धामी ने टीवी धारावाहिक मैं भी अर्द्धांगिनी से शुरू किया सफर

0

देहरादून: दून के युवा अभिनय के क्षेत्र में नित नए आयाम छू रहे हैं। इसी कड़ी में एक और नया नाम जुड़ गया है। सीमाद्वार की रहने वाली दीक्षा धामी एंड टीवी के धारावाहिक ‘मैं भी अद्र्धांगिनी’ से अपने सफर की शुरुआत कर ली है। सोमवार शाम से इस धारावाहिक की शुरुआत हो गई है।

जागरण से हुई बातचीत में दीक्षा ने बताया कि यह सीरियल एक संयुक्त राजस्थानी परिवार की कहानी है। इसमें दर्शकों को सस्पेंस, मैलोडी, ड्रामा और आत्मा-प्रेत की कहानी देखने को मिलेगी। बताया कि वह एक संस्कारी बहु अनुराधा की भूमिका निभा रही हैं। इसके लिए परिवार और रिश्ते बहुत मायने रखते हैं। उनकी सास के रोल में लोकप्रिय अभिनेत्री दीपशिखा नागपाल हैं, जो कि एक वैंपायर के रोल में हैं।

उन्होंने बताया कि वह पिछले साल तीन महीने के लिए मुंबई घूमने आईं थीं। इस दौरान उन्होंने शौकिया तौर पर ऑडिशन देने शुरू कर दिए। तभी उन्हें इस सीरियल का ऑफर मिला। बताया कि वह आगे भी इसी क्षेत्र में अपना कॅरियर बनाना चाहती हैं।

मूल रूप से मुनस्यारी निवासी दीक्षा 2008 से अपने परिवार के साथ दून में रह रही हैं। उन्होंने डीएवी से बीकॉम किया है। उनके पिता जगत सिंह धामी आइटीबीपी में कार्यरत हैं और मां विद्या भी अभिनय से जुड़ी हुई हैं। बहन दीपा धामी भी गायिकी के क्षेत्र में अपना नाम रोशन कर रही हैं और छोटा भाई साहिल अभी पढ़ाई कर रहा है।

Loading...