उत्तराखंड: इसी महीने भाजपा प्रदेश समिति की घोषणा करेंगे बंशीधर भगत, तैयार करेंगे अपनी टीम

    0

    भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत इसी महीने अपनी टीम की घोषणा करेंगे। उन्होंने प्रदेश कार्यालय में कहा कि इस महीने के आखिर तक नई प्रदेश समिति घोषित हो जाएगी। मंगलवार को पार्टी ने सभी जिला समितियों का भी एलान कर दिया। सभी जिलों से जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी व संयोजक अपने अपने पैनल लेकर पहुंचे थे।

     

    प्रदेश पार्टी कार्यालय में दिन भर पैनल में शामिल नामों पर माथापच्ची हुई और जिला कार्यसमिति के लिए नाम तय हुए। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष बशीधर भगत ने मीडिया कर्मियों से बातचीत में कहा कि वे इसी महीने अपनी टीम की घोषणा कर देंगे।

    प्रदेश में भाजपा संगठन को पूरा करने के लिए ज़िला समितियों का गठन कर दिया गया है। जिलाध्यक्षों, जिला प्रभारियों व जिला संयोजकों ने विधायकों की रायशुमारी से पैनल तैयार किए थे, जिनमें कई जिलों की कार्य समिति बना दी गई हैं।

    सात जिलों में 34 विधानसभा क्षेत्रों का तूफानी दौरा करके लौटे भगत ने कहा कि वे देहरादून महानगर, नैनीताल, हरिद्वार, यूएसनगर, टिहरी, उत्तरकाशी जिले में जा चुके हैं। इस सप्ताह के अंत तक वे अपने दौरे का अगला चरण पूरा करेंगे।

    कार्यशाला स्थगित
    पार्टी की संगठन बैठकों के चलते बुधवार को प्रदेश कार्यालय में होने वाली जनसंपर्क अधिकारियों की कार्यशाला को स्थगित कर दिया गया है। अब यह कार्यशाला बाद में होगी।

    Loading...