संजय मांजरेकर से विवाद पर रवींद्र जडेजा का खुलासा, जश्न के दौरान खोज रहा था कमेंट्री बॉक्स

रवींद्र जडेजा और संजय मांजरेकर के बीच का विवाद काफी पुराना है। ये दोनों एक-दूसरे पर कोई भी वार करने से नहीं चूकते। अब एक बार फिर से जडेजा ने कुछ जबरदस्त खुलासे किए। अब जरा पीछे चलते हैं और बात करते हैं 2019 वनडे वर्ल्ड कप सेमीफाइनल की जिसमें रवींद्र जडेजा ने शानदार बल्लेबाजी की थी और अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद जोरदार जश्न मनाया था। जडेजा ने बताया कि, अपना अर्धशतक पूरा करने के बाद वो अपने जश्न मनाने के प्लान के बारे में कहा कि, मैं कमेंट्री बॉक्स खोज रहा था…फिर मैंने सोचा कि, कहीं तो होगा ही और जिन्हें पता है वो समझ गए होंगे कि मैंने किसकी तरफ इशारा किया था।

जडेजा ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा कि, तब तो भट्टा गरम था ना…मतलब मैदान पर माहौल ही ऐसा था कि, मैं कमेंट्री बॉक्स खोज रहा था। दरअसल इस मैच से पहले संजय मांजरेकर ने जडेजा को लेकर बड़ी बात कही थी। उन्होंने जडेजा को टुकड़ों में प्रदर्शन करने वाला खिलाड़ी बताया था। मांजरेकर के इस बयान के बाद जडेजा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, मैंने आपसे दोगुना मैच खेले हैं और अब भी खेल रहा हूं। इस वजह से जिसने कुछ हासिल किया है आप उनका आदर करें और अपनी बकवास बंद करें।

इसके बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया था और 77 रन की पारी खेलकर टीम को जीत दिलाने की पूरी कोशिश की थी, लेकिन टीम इंडिया को हार मिली थी। जडेजा ने  इस मैच में 10 ओवर में 34 रन देकर एक विकेट भी लिया था। न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले में 239 रन बनाए थे, लेकिन टीम इंडिया 221 रन की बना पाई और भारत को 18 रन से हार मिली थी और टीम इंडिया फाइनल में पहुंचने से चूक गई। बेशक टीम इंडिया को हार मिली थी, लेकिन जडेजा की पारी की खूब तारीफ हुई थी।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed