उतराखण्ड प्रभारी श्री दुष्यंत कुमार गौतम उतराखण्ड में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बेहतर कार्य कर रहे हैं

 

देहरादून, भाजपा राष्ट्रीय महामंत्री उतराखण्ड प्रभारी श्री दुष्यंत कुमार गौतम ने कहा कि उतराखण्ड में कोरोना को लेकर कांग्रेस राजनैतिक रोटियां सेक रही है। 5 दिवसीय उत्तराखंड दौरे में सेवा कार्यो में सरीक होने के बाद जारी बयान में श्री गौतम ने कहा कि भाजपा डेढ साल से सेवा कार्यों में लगी है और इस दौरान कांग्रेस चुप रही,लेकिन चुनाव नजदीक आते ही कांग्रेस को अब राहत कार्यो में खामियाँ नज़र आने लगी है। इसके लिए कांग्रेस टूल किट के इस्तेेमाल से पीछे नहीं।

उन्होंने कहा कि उन्होंने हरिद्वार का दौरा किया और वहाँ आम लोगों से बात की तो हकीकत सामने आई। हरिद्वार में कुम्भ का आयोजन हुआ, लेकिन वहां पर केस कम आए। इससे स्पष्ट हुआ कि यह सनातन संस्कृति और कुम्भ को बदनाम करने के लिए कुचक्र रचा गया।
उन्होंने कहा कि विपक्ष की नज़र महज भाजपा शासित राज्यों की तरफ है और उसे पांच नदियों वाले पंजाब की कोई खबर नहीं, लेकिन प्रयाग में शव मिल जायेंगे। महाराष्ट्र,राजस्थान या अन्य गैर कांग्रेस शासित प्रदेश में उसे स्तिथि बेहतर नज़र आ रही है।

दुष्यंत ने कहा कि उतराखण्ड में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत बेहतर कार्य कर रहे हैं और संगठन भी प्रदेश भर में गावं गावं सेवा कार्यो में जुटा है। नतीजा यह है कि अब कोरोना नियंत्रण में है और जल्दी ही कोरोना पर विजय हासिल होगी। 30 मई के सेवा को सफल बताते हुए उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता गावं गावं पहुचे और सेवा कार्यों में बढ़ चढकर भाग लिया। जरुरतमन्दो तक पहुँँचकर उनको जरुरी सामान मुहैया कराया। वहीं युवाओ द्वारा ब्लड डोनेट किया गया तो महिलाये लंबे समय से किचन चलाकर पीड़ितों और जरुरतमन्दो की सेवा कर रही है।  दुष्यंत गौतम ने कहा कि कार्यकर्ता निरंतर सेवा कार्यों में लगे हैं और कोरोना को हराने तक अभियान जारी रहेगा।

 

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed