आपातकाल में रेडक्रास सोसायटी का अहम भूमिका :

आपातकाल में रेडक्रास सोसायटी का अहम भूमिका :
कोरोना संक्रमण रोकथाम को आगे आकर कार्य करने की आवश्यकता ।
दे . दून : आज घंटाघर में समाज सेवा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले लगातार संघर्षरत रेडक्रास संस्था के अनिल वर्मा ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता महेश जोशी का स्वागत किया और उनके कार्यों की सराहना की ।
इस अवसर पर महेश जोशी ने कहा कि ऐसी विषम परिस्थितियों में जहां आम जन कोरोना एवम आर्थिक संकट से जूझ रहा हो ऐसे में समाज के प्रति अपनी जिम्मेवारी का निर्वहन करते हुए कोरोना संक्रमण के रोकथाम को एवम लोगों की मदद को आगे आए ।
इस अवसर पर हिम फाऊडेशन के अजय बहगुना ने वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों एवम रेडक्रास के वोल्नटीयर एवम वहां उपस्थित अन्य लोगों को पानी की बोटल एवम जूस वितरित किया ।
इस अवसर पर महेश जोशी ने कहा रेडक्रास संकट के दौरान जनता की मदद को हमेशा तत्पर रहती है । आज अनिल वर्मा के नेतृत्व में रेडक्रास सोसायटी के वोल्नटियर कोरोना काल के दौरान जनता की सहायता को तत्पर है ।
उन्होंने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना के दौरान समाज के है वर्ग का व्यक्ति संकट काल के दौरान हर संभव मदद को तत्पर है । इसी का नतीजा है की कोरोना संक्रमण को रोकने में काफी हद तक कामयाबी मिली है जो कि अच्छा संकेत है । ऐसी विषम परिस्थितियों में जहां कोरोना अपना कहर बरपा रहा है वही फ्रंट लाइन वर्कर निडर होकर कर्तव्य समझ कर इस कार्य को अमलीजामा पहना रही है ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed